यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्में: बॉलीवुड की दुनिया में यशराज फिल्म्स (YRF) एक ऐसा नाम है जो हर बार कुछ न कुछ नया और धमाकेदार लेकर आता है। 2024 से लेकर 2026 तक, यशराज फिल्म्स 9 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने की तैयारी में है। इनमें से कुछ फिल्में स्पाई यूनिवर्स से जुड़ी हैं तो कुछ पूरी तरह से नई कहानियों पर आधारित हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जो यशराज फिल्म्स की झोली से आने वाली हैं और बॉक्स ऑफिस पर बम फोड़ने की पूरी तैयारी में हैं।

1. वॉर 2 (War 2)

2025 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी “वॉर 2″। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर एक्शन से भरे अवतार में नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, और यह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। इसमें कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

2. अल्फा (Alpha)

यशराज स्पाई यूनिवर्स का यह नया हिस्सा “अल्फा” होगा। फिल्म में आलिया भट्ट और शर्वरी वाघ स्पाई एजेंट के रूप में नज़र आएंगी। यह फिल्म 2025 की क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें ऋतिक रोशन का कैमियो होगा और इसे शिव रावल डायरेक्ट कर रहे हैं।

3. मर्दानी 3 (Mardaani 3)

मर्दानी फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग भी यशराज फिल्म्स की इस धमाकेदार लाइन-अप का हिस्सा है। रानी मुखर्जी इस फिल्म में फिर से पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आएंगी। यह फिल्म मार्च 2025 में रिलीज़ होगी और इसकी कहानी और भी ज़्यादा सस्पेंस और थ्रिल से भरी होगी।

4. धूम 4 (Dhoom 4)

यशराज की सबसे मशहूर फ्रैंचाइज़ी “धूम” का चौथा भाग भी जल्द ही आने वाला है। हालांकि इसकी कास्टिंग को लेकर अभी पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन यह पक्का है कि यह फिल्म दर्शकों को चौंका देगी। “धूम 4” में एक नया चोर और नई पुलिस की जोड़ी देखने को मिलेगी।

5. पठान 2 (Pathaan 2)

शाहरुख खान की “पठान 2” यशराज स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। इसमें शाहरुख खान एक और बड़े मिशन पर निकलेंगे। इस बार फिल्म में स्पाई यूनिवर्स के दूसरे किरदारों के साथ इंटरकनेक्टेड कहानी होगी। फिल्म की रिलीज़ 2027 की शुरुआत में होने की संभावना है।

6. आहान पांडे की डेब्यू फिल्म

आहान पांडे की डेब्यू फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी करेंगे और यह यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनेगी। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जो 2025 के दूसरे भाग में रिलीज़ होगी। यह फिल्म नई पीढ़ी के लिए ताज़गी भरी और मनोरंजक होगी।

7. एक कॉमिक कैपर फिल्म

यशराज ने एक नई कॉमिक फिल्म की भी घोषणा की है, जिसमें हंसी-ठिठोली का भरपूर डोज़ होगा। इसकी कास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन यह पक्का है कि यह फिल्म हल्के-फुल्के मनोरंजन से भरी होगी।

8. एक रोमांटिक ड्रामा

यशराज फिल्म्स एक और रोमांटिक ड्रामा लेकर आ रहा है, जो उनके पारंपरिक रोमांटिक फिल्मों की तरह होगा। इसमें बड़े सितारे शामिल होंगे और इसकी रिलीज़ 2026 में हो सकती है।

9. टाइगर वर्सेस पठान (Tiger vs Pathaan)

आखिरकार, जो फिल्म सबसे ज़्यादा चर्चा में है, वह है “टाइगर वर्सेस पठान”। इसमें सलमान खान और शाहरुख खान आमने-सामने होंगे। यह फिल्म यशराज स्पाई यूनिवर्स का सबसे बड़ा शो-डाउन साबित हो सकता है, जिसमें एक्शन, ड्रामा और थ्रिल भरपूर मात्रा में होगा।

जरूर पढ़े :-     Singham Again: अजय देवगन की धमाकेदार वापसी, ‘रियल हीरो’ या ‘रामायण’ का नया अवतार?

यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्में: बॉक्स ऑफिस पर धमाल!

यशराज फिल्म्स की इन 9 फिल्मों में हर तरह की कहानियाँ शामिल हैं—एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा। यह फिल्में दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज साबित होंगी। यशराज की यह लाइन-अप बॉलीवुड के लिए आने वाले सालों में बड़ी हिट साबित हो सकती है।

Facebook Comments